मजेदार चुटकुले : सनी लियोनी से बच्चा बोला- आंटी आपके पास इतनी दौलत और गाडी बंगला हैं , आप क्या करते हैं?


हम सभी यही चाहते हैं कि कुछ ही देर के लिए सही लेकिन अपनी तनाव भरी जिंदगी से छुटकारा मिल सके। इसलिए आज हम आपके तनाव को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं जी हां आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाइएगा। जब इस बीजी शेड्यूल में इंसान को उन चुटकुलों को देखने का टाइम हो तो व्‍यक्ति जरूर हंस देगा। आपको भी शायद ही ऐसा करने का समय मिल पाता होगा। वैसे तो कुछ चुटकुले होते है जो अपने आप में ही बेहद ही मजेदार होते है, जिसका उदाहरण आजकल इन्टरनेट पर देखने को मिल जाता है। लेकिन जो चुटकुले हम आपके लिए लेकर आए हैं उसे देखकर ही आपका पेटदर्द होने लगेगा काफी है तो चलिए फिर शुरू करते है ऐसे ही कुछ जोक्स के साथ।
ईन्स्पेक्टर : यार..कहां हो तुम ? कोन्स्टेबल : मीरां चौल में, यहां एक औरत ने अपनें पति को गोली मार दि है।, उसी के घर के बाहर खडा हुं..!!? ईन्स्पेक्टर : क्युं..?..क्या हुआ था..?!! कोन्स्टेबल : उस औंरत के घर काम वाली नहीं आई थी, और उसको घर में पोंछा खुद लगाना पडा..! अभी फर्श गीला था की उसका पती जुते-पहनकर घर में घुस गया….और उस औंरत- नें अपने पति को गोली मार दी…?!! ईन्स्पेक्टर : अरे तो ईन्तजार किस बात का? उसे जल्दी से पकड़ कर जेल में डालो..? कोन्स्टेबल : लेकिन सर…!..अभी फर्श सुखा नहीं है..??
पिता:बेटा बाहर मेरा स्कूटर खड़ा है। जाओ और उस पर एक किक मारो। बताओ क्या वह स्टार्ट हुआ। बेटा: नहीं हुआ।पिता: अब तीन-चार किक मारो।बेटा: स्टार्ट हो गया। पिता: तू भी वही स्कूटर है, कागज नहीं। ज्ञान मत दे मुझे! पास होने से डर नहीं लगता साहेब..डर तो टॉपर बनने से लगता है । -नकलची छात्र ( बिहार बोर्ड ) आज का ज्ञान~नक़ल सिर्फ इतनी ही करवानी चाहिए की स्टूडेंट पास हो जाये,ना कि टॉप ही कर ले। ‪बिहार अकेली ऐसी जगह है जहाँ “टॉपर” दुबारा एग्जाम देता है.. बाकी जगह “सप्लीमेंट्री” वाले देते है.. बिहार में बहार है … टॉपरे फरार है … पिता: उदास क्यों है बेटा? बेटा: नहीं बता सकता आपको। पिता: अपना दोस्त समझ के बता दे। बेटा:अब क्या बताऊं यार..…तेरी भाभी iPhone मांग रही है। दे थप्पड़, दे थप्पड़, दे थप्पड़!
0 Comments